कपिल शर्मा एक बार फिर फंसे कंट्रोवर्सी में

कपिल शर्मा एक बार फिर फंसे कंट्रोवर्सी में

Kapil Sharma once again trapped in controversy

प्रसिद्ध फिल्म मेकर विवेक अग्निहोत्री ने कपिल शर्मा पर लगाया आरोप, नहीं बुलाया शो में फिल्म की टीम को.

  • Bollywood Gossip
  • 516
  • 09, Mar, 2022
Author Default Profile Image
Hindeez Admin
  • @hindeez

सबको हंसाने वाले प्रसिद्ध कोमेडियन और होस्ट कपिल शर्मा एक बार फिर आये सुर्खियों में हालांकि, इस बार उनके सुर्खियों में आने का कारण कोई कंट्रोवर्शल ट्वीट नहीं है. दरअसल, कुछ समय से "कश्मीर फाइल्स" नामक एक फिल्म काफी चर्चे में है.

यह फिल्म प्रसिद्ध निर्देशक और निर्माता विवेक अग्निहोत्री द्वारा बनाई गई है. फिल्म कश्मीर में 1993 में जेनोसाइड के दौरान हुए कश्मीरी पंडितों पर ज़ुल्म की कहानी दर्शाती है. इसी फिल्म का प्रमोशन विवेक अग्निहोत्री ज़ोरो शोरों से कर रहे हैं.

हालांकि, हालही में विवेक अग्निहोत्री का एक ट्वीट काफी सुर्खियों में आया जिसमें उन्होंने दावा किया कि उनकी आगामी फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा ने उन्हें अपने शो में आमंत्रित नहीं किया. विवेक ने अपने ट्वीट में दावा किया कि शो के मेकर्स ने कहा कि क्योंकि उनकी आगामी फिल्म में कोई बड़ा कलाकार नहीं है इसलिए वह फिल्म को अपने शो में प्रमोट नहीं कर सकते हैं.

विवेक अग्निहोत्री के इस ट्वीट के बाद ट्विटर पर Boycott kapil sharma show ट्रेंड करने लगा. आपको बतादूँ कि शो के मेकर्स में से एक सलमान खान भी हैं इसलिए नैटिज़न्स सलमान खान को भी इस शो में फिल्म की टीम को आमंत्रित ना करने के लिए ज़िम्मेदार मान रहे हैं.

बात करें फिल्म के कलाकारों की तो फिल्म में भलही प्रसिद्ध कलाकार नहीं हैं परंतु फिल्म में अभिनय करने वाले अधिकतर कलाकार नैशनल अवॉर्ड विनर हैं. इस फिल्म में अपने अभिनय का जलवा बिखेरने वालों में पल्लवी जोशी, प्रकाश बेलावड़ी, अनुपम खेर, दर्शन कुमार, मृनाल कुलकर्णी, मिथुन चक्रवर्ती, पूनीत इस्सर आदि जैसे नाम शामिल हैं जो कि अपने आप में एक बड़ी बात है. यह फिल्म 11 मार्च से सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

Image source: Zee news

Author Default Profile Image

Hindeez Admin

  • @hindeez